इंडियन रोजगार

नौकरी पाने का सपना अब होगा सबका अपना

Click here to read in English

Post Last Update: Friday,20 January 2023

दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2022

विवरण कर्मचारी चयन आयोग
पद का नाम हेड कांस्टेबल {सहायक वायरलेस ऑपरेटर (AWO) / टेली-प्रिंटर ऑपरेटर (TPO) - पुरुष / महिला
परीक्षा का नाम दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती 2022
उत्तर कुंजी की स्थिति अब उपलब्ध है
रिक्तियों की संख्या 857 पद


महत्वपूर्ण तिथियाँ-:

परीक्षा की तिथि 27 और 28 अक्टूबर 2022


आवश्यक सूचना- यदि आप अपनी उत्तर कुंजी खोज रहे हैं, तो आप इसे नीचे दिए गए महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग में पा सकते हैं। एक बार आपके पास यह हो जाने के बाद, आप अपने स्कोर का अनुमान लगाने के लिए उत्तर कुंजी के विरुद्ध अपनी सटीकता की जांच कर सकते हैं। अगर आपको कोई आपत्ति है तो यही प्रक्रिया अपनाई जाएगी।

1.दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल AWO/TPO उत्तर कुंजी 2022कर्मचारी चयन आयोग ने घोषणा की है कि वह दिल्ली पुलिस बल में हेड कांस्टेबल के पद के लिए आवेदकों की तलाश कर रहा है। हाल ही में, इस पद के लिए एक परीक्षा आयोजित की गई थी और अब हमारे पास उत्तर कुंजी और जमा करने की सुविधा है। यदि आपको कोई उत्तर गलत लगता है, तो कृपया वैध प्रमाण प्रदान करके उस पर आपत्ति करें।

दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल AWO/TPO उत्तर कुंजी 2022 कैसे डाउनलोड करें-: 

  1. अपनी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल AWO/TPO उत्तर कुंजी 2022 प्राप्त करने के लिए, उम्मीदवारों को नीचे या आधिकारिक वेबसाइट पर निर्दिष्ट "महत्वपूर्ण लिंक" अनुभाग पर नेविगेट करना होगा।
  2. लिंक उम्मीदवारों को प्राप्त करने के बाद, अपने दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल AWO/TPO उत्तर कुंजी 2022 को डाउनलोड करने के लिए तदनुसार क्लिक करने की आवश्यकता है।
  3. अपनी उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए: अपनी उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को उस परीक्षा के लिए उपलब्ध विषयवार फाइलों की समीक्षा करनी चाहिए जिसके लिए वे आवेदन कर रहे हैं।
  4. उत्तर कुंजी आपत्ति सूचना के लिए: चरणों का पालन करने के बाद, उम्मीदवारों को एक सूचना पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा, जहां उन्हें उत्तर कुंजी के लिए आपत्ति दर्ज करने के लिए आवश्यक विवरण मिलेगा।
  5. आवेदक एसएससी की आधिकारिक साइट से अपनी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल AWO/TPO उत्तर कुंजी 2022 भी डाउनलोड कर सकते हैं।

DMCA.com Protection Status